Top News
Next Story
NewsPoint

Sikandar में 24 साल की हॉट एक्ट्रेस की हुई एंट्री, Salman Khan के साथ अहम भूमिका में दिखेंगी स्टार किड

Send Push

सलमान खान की आने वाली फिल्म सिकंदर का 6 महीने से दर्शकों के बीच क्रेज देखने को मिल रहा है। फिल्म की शूटिंग शुरू हो चुकी है और एक के बाद एक सितारे फिल्म में एंट्री कर रहे हैं. कल एक एक्टर ने खुलासा किया कि वह सलमान खान के साथ विलेन का किरदार निभाएंगे और अब इस फिल्म से एक नई हीरोइन के जुड़ने की चर्चा है.

image

साजिद नाडियाडवाला द्वारा निर्मित सिकंदर 2025 की सबसे बहुप्रतीक्षित फिल्मों में से एक है। इस फिल्म का निर्देशन एआर मुरुगादॉस कर रहे हैं। फिल्म की शूटिंग चल रही है. फिल्म की रिलीज को 6 महीने बाकी हैं और टीम में एक और हीरोइन शामिल हो गई है।

image

वरुण धवन की भतीजी की एंट्री
ताजा रिपोर्ट के मुताबिक, 20 सितंबर को रिलीज हुई फिल्म बिन्नी एंड फैमिली से बॉलीवुड में डेब्यू करने वाले सिकंदर ने एक नई एक्ट्रेस को चुना है। हम बात कर रहे हैं एक्टर वरुण धवन की भतीजी और सिद्धार्थ धवन की बेटी अंजिनी धवन की। सलमान खान की फिल्म सिकंदर में अंजिनी धवन अहम भूमिका निभाएंगी। उनका किरदार सलमान से संबंधित होगा या नहीं, इस पर कोई अपडेट नहीं है। वह जल्द ही टीम के साथ फिल्म की शूटिंग शुरू करेंगे।

image

बिन्नी एंड फैमिली से मिली तारीफ
अंजिनी धवन ने फिल्म बिन्नी एंड फैमिली से बॉलीवुड में डेब्यू किया था। हालांकि फिल्म सिनेमाघरों में अच्छा प्रदर्शन नहीं कर पाई लेकिन बिन्नी उर्फ अंजिनी के अभिनय को काफी सराहना मिली। फिलहाल उनके सिकंदर से जुड़ने को लेकर मेकर्स या एक्ट्रेस की ओर से कोई घोषणा नहीं की गई है. सिकंदर ईद 2025 पर रिलीज़ हो रही है।

सिकंदर रिलीज डेट
सलमान खान की फिल्म सिकंदर में रश्मिका मंदाना, सुनील दत्त, सत्यराज, काजल अग्रवाल और प्रतीक बब्बर जैसे कलाकार नजर आएंगे। यह फिल्म अगले साल ईद पर रिलीज होगी।

Explore more on Newspoint
Loving Newspoint? Download the app now